दुमका। मुफस्सिल थाना पुलिस अपनी ही पत्नी की हत्या के आरोप में पति को दो साल बाद गिरफ्तार करने में सफल रही। गिरफ्तार अभियुक्त थाना क्षेत्र के खटंगी गांव निवासी फिलिप हेम्ब्रम है। पुलिस अभियुक्त को गिरफ्तार कर गुरूवार को जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार बीते 21 जुलाई 2018 में थाना क्षेत्र के सोनुवाडंगाल में सुनीता मुर्मू (30) की पत्थर से कुचलकर हत्या कर चेकडैम में पत्थर के सहारे फेका हुआ शव बरामद किया गया था।मामले में पति फिलिप हेम्ब्रम के लिखित शिकायत पर पुलिस मोबाइल नंबर धारक के खिलाफ हत्या का प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन में जुट गई थी।

मामले में अनुसंधानकर्त्ता एएसआई विरेंद्र कुमार ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में पति से पूछताछ पर वादी ही हत्यारोपी निकला। पूछताछ में अभियुक्त पति ने बताया कि उसकी पत्नी का एक अन्य युवक से अवैध संबंध था। घटना के दिन भी सुनीता किसी के साथ घर छोड़ चली गई थी।

बाद में थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव में अपने मौसेरी बहन के घर पहुंची, जहां से उसे घर चलने को कहा। रास्ते में घर से कुछ दूरी पर दुर्गाडंगाल नामक स्थान पर हम दोनों में बहस हुई। नोकझोक इतना बढ़ा कि मैंने पत्थर से कुचल कर और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

हत्या कर साक्ष्य छुपाने को लेकर पत्नी के गले में दुपट्टा बांध घिसटता हुआ चेकडैम में पत्थर के सहारे बांध फेक दिया। गिरफ्तार अभियुक्त ने पुलिस को दिए स्वीकारोक्ति बयान में अपराध कबूल किया।

facebook sharing button
twitter sharing button
messenger sharing button

sharethis sharing button
messenger sharing button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *